LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

नौसेना में 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका जल्द करें आवेदन

भारतीय नौसेना में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए आवेदन का बेहतरीन मौका है. भारतीय नौसेना ने 10+2 (बीटेक) कैडेट प्रवेश योजना के तहत आवेदन मांगे हैं.

इसके तहत इंडियन नेवी एजुकेशन ब्रांच एंड एग्जीक्यूटिव और टेक्निकल पोस्ट के पदों पर भर्ती की जाएगी. Indian Navy में कुल 31 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. जिसमें एजुकेशनल ब्रांच के 05 और एंग्जीक्यूटिव एंड टेक्निकल ब्रांच 29 पद शामलि हैं.

Sarkari Naukri: नेवी में 12वीं पास के लिए नौकरी के अवसर, इस तारीख से अप्लाई  शुरू - Sarkari naukri 2020 Indian Navy recruitment for BTech Entry Scheme  apply till 20 October govt

Indian Navy Recruitment के तहत नौसेना में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से संबंधित विषय से 12वीं पास होना आवश्यक है. इसके अलावा जेईई परीक्षा में शामिल होना अनिवार्य है.नौसेना में इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2020 निर्धारित है.

Sarkari Naukri Indian Coast Guard Recruitment 2019-20 Vacancy For Navik  General Duty Posts Govt Jobs - Indian Coast Guard: यहां है नौकरी पाने का शानदार  मौका, 12वीं पास जल्द करें आवेदन -

उम्मीदवारों का चयन जेईई मेन 2020 रैंक के आधार पर बनी मेरिट लिस्ट के मुताबिक इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा. उम्मीदवारों का चयन SSB इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

Recruitment For The Post Of Navy In Kawardha Chhattisgarh - 12वीं पास  युवाओं के लिए नौसेना में भर्ती का सुनहरा मौका, इस तारीख तक करें आवेदन |  Patrika News

नौसेना में इन पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 20 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए भारतीय नौसेना की वेबसाइट www.joinindiannavy.gov.in पर जाना होगा और दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करनी होगी.

Related Articles

Back to top button