खबर 50

Realme ने Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro ईयरफोन को भारत में किया लॉन्च

Realme ने आज भारत में वर्चुअली अपने एक इवेंट का आयोजन किया। इस इवेंट में कंपनी ने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme 7i और दुनिया का पहला 55 इंच वाला SLED स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। जिनका यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इतना ही इस इवेंट कई अन्य प्रोडक्ट्स भी देखने को मिले। जिनमें Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro ईयरफोन शामिल हैं। ये दोनों ईयरफोन शानदार साउंड क्वालिटी और बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro: कीमत और उपलब्धता

Realme Buds Air Pro को भारत में 4,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं Buds Wireless Pro को 3,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है। यह दोनों ईयरफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 16 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

खास बात है कि फेस्टिव सेल में इन डिवाइसेज पर कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। यूजर्स Realme Buds Air Pro को 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 4,999 रुपये के बजाय केवल 4,499 रुपये में खरीद सकेंगे। जबकि Buds Wireless Pro पर सीधे 1,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त होगा। जिसके बाद यह 3,999 रुपये में नहीं, बल्कि 2,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button