LIVE TVMain Slideखबर 50देशबिहार

बड़ी खबर : बिहार में 6 साल की बच्ची के साथ रेप लोगों दिखा आक्रोश

जिले के रामनगर से 6 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. मिली जानकारी अनुसार रामनगर के सोनखर गांव निवासी व्यक्ति ने बीती शाम 6 साल

की बच्ची को अपने घर बुलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों काफी आक्रोश हैं.

आजमगढ़: घर में सो रही 6 साल की मासूम को अगवा कर किया रेप, फिर कर दी हत्या |  azamgarh - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ इन  हिंदी

इधर, इस घटना के बाद परिजन बच्ची को लेकर के रामनगर पीएचसी पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने बताया कि उनके 30 वर्षीय पड़ोसी अवधेश शर्मा पिता हरिहर शर्मा ने उनकी बेटी को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया.

Bihar: Neighbor raped 6-year-old girl after calling from home, police arrested accused ann

इधर, डॉक्टर विकास कुमार ने बताया कि महिला डॉक्टर के अभाव में बच्ची का सही से परीक्षण करना संभव नहीं है. जो भी संभव था वो उपचार कर दिया गया है. वहीं बेहतर इलाज के लिए उसे बेतिया रेफर कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button