LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में हुआ बड़ा हादसा हाईटेंशन तार से लगी आग

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से 14 बच्चे झुलस गए. ये 12 से 15 साल की उम्र के हैं. घटना हरैया थाना क्षेत्र के मजगामा गांव की है.

गांव के पास राम वर्मा के यहां पर ही संस्कार का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें प्रोजेक्टर के माध्यम से पर्दे पर राहुल सोना लो सिनेमा देखने के लिए लोग एकत्रित हुए थे. इस प्रोजेक्टर के लिए हाई टेंशन लाइन से कटिया लगाकर बिजली आपूर्ति ली गई थी. सुबह करीब 4 बजे बजे बिजली के तार आपस में लड़ने से चिंगारी उठी और करंट पूरे पंडाल में फैल गया. जिससे सिनेमा देख रहे हैं 14 लोग घायल हो गए.

In UP 51 children get shock after a high tension wire fall on a primary  school in Balrampur - यूपी के बलरामपुर में हाईटेंशन तार से स्कूल में उतरा  करंट, 51 बच्चे

एम्बुलेंस और निजी वाहनों की मदद से घायलों को पहले सीएचसी, शिवपुरा में भर्ती कराया गया. जहां 3 लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बलरामपुर में हाईटेंशन तार से पंडाल में लगी आग, 14 झुलसे, 12 बच्चे शामिल

सीएचसी शिव पुराण चिकित्सा अधीक्षक डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि लगभग 5 बजे घटना की सूचना मिली और मरीजों को अस्पताल लाया गया. उन्होंने बताया कि 3 लोग 50 प्रतिशत से अधिक जल चुके थे इसलिए उनके बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि अन्य लोगों को इलाज कराया जा रहे है.

15 students burnt after a high tension wire fall down on madrasa in amroha uttar  pradesh - टला बड़ा हादसा: मदरसे पर गिरा हाईटेंशन तार, 21 छात्र झुलसे-VIDEO

बताया जा रहा है कि मांगलिक कार्यक्रम में कटिया लगाकर प्रोजेक्टर चलाते समय यह हादसा हुआ. इस हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घायलों में बच्चे भी शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button