LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्रविदेश

ऐश्वर्य ठाकरे के बर्थडे पार्टी में मस्ती करने अभनेत्री अलाया पहुंची दुबई

बॉलीवुड अभनेत्री अलाया फर्नीचरवाला ने दुबई से अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, अलाया दुबई में बाल ठाकरे के पोते के बर्थडे सेलिब्रेशन में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. ऐश्वर्य ठाकरे और उनकी मां स्मिता ठाकरे दोनों ने ही पार्टी के बेहतरीन पलों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. स्मिता ठाकरे द्वारा शेयर किया गया पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CF_wf38JL1f/

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बर्थडे बॉय ऐश्वर्य ठाकरे केक काट रहे हैं. और सभी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Alaya Af attends raj thackey grand son aishwarya thackrey birthday party in dubai see photos and videos

स्मिता ने वीडियो के कैप्शन में अलाया फर्नीचरवाला को भी मेन्शन किया है. ऐश्वर्य ने भी पोस्ट में अलाया और अपनी मां को ऐड किया है साथ ही रेड इमोजी भी लगाई है.इसके साथ ही बर्थडे अटेंड करने दुबई गई अलाया ने वहां बिकिनी फोटोशूट भी कराया है जो की खूब चर्चाओं में हैं.

https://www.instagram.com/p/CGCtGrtBn82/

बताते चले कि अलाया स्मिता और ऐश्वर्या दोनों के ही बेहद क्लोज हैं. इससे पहले भी स्मिता अलाया की तस्वीरें को अपने इंस्टाग्राम पर जहग दे चुकी हैं. अलाया पूजा बेदी की बेटी. उन्होंने सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके साथ ही अलाया अपनी हॉटनेस और फिटनेस के चलते भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरती हैं.

Related Articles

Back to top button