Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग्ग बॉस ने बदली एक्ट्रेस हीना खान की जिंदगी, संस्कारी बहू से बनी ग्लैमरस एक्ट्रेस:-

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसे दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा देखा जाता है। यहां आने वाले कंटेस्टेंट अक्सर इस शानदार शो का हिस्सा बनने के बाद अपने जीवन में बदलाव महसूस करते हैं। कुछ व्यक्तिगत बंधन विकसित करते हैं जबकि कुछ को सबसे बड़ा करियर ब्रेक मिलता है जो वे लंबे समय से देख रहे हैं। बिग बॉस सीजन 14 की हालिया क्लिप – वूट पर एक्स्ट्रा मसाला में, हिना खान को यह बताते हुए देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने उनके जीवन पर क्या प्रभाव डाला और उन्हें लगता है कि शो से बाहर निकलने के बाद उन्हें कैसा लगा था।

Hina Khan Revealed How She Get The Role IN Yeh Rishta Kya Kehlata Hai  sitting for the audition all day | हिना खान की कैसे हुई थी 'ये रिश्ता क्या  कहलाता है'

हिना खान का मानना ​​है कि बिग बॉस ने उनकी इमेज बदल दी थी। छोटे पर्दे पर लोग जिस संस्कारी बहू वाली हिना खान को देख रहे थे, उन्हें पता चला कि वह किसी दीवा से कम नहीं। बिग बॉस 11 के घर से बाहर निकलने के बाद उन्हें कैसा लगा, इसके कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करती हुई हिना बिग बॉस 14 के घर के लिविंग एरिया में, निशांत सिंह मलखानी, जान सानू और शहजाद देओल के साथ अपनी बातें शेयर कर रही है। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद कैसा महसूस होता है, इस पर हिना कहती हैं, “तुम लोगो को कुछ टाइम में ही यह दुनिया एलियन जैसी दिखने लगेगी। ऐसा लगेगा बाहर ये क्या हो रहा है। लोग चल रहे हैं? कुछ दिनों में बाहर की दुनिया आप के लिए विदेशी हो जाएगी।

एयर होस्टेस बनना चाहती थी हिना खान, इस वजह से हो गई थी रिजेक्ट, इसके बाद...  - BackToBollywood

जान ने उत्सुकता से बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद एक बार अपनी भावना के बारे में पूछा, जिसमें हिना आगे कहती हैं, “विदेशी एलियन एलियन !! आप कुछ दिनों के लिए सुबह के संगीत और बिग बॉस की आवाज को याद करते हैं। लेकिन फिर बहार आती है कुछ कुछ होता है”। आप में से बहुतों को तुरंत ऑफर मिलने लगेंगे, बहुत सारी चीजें आपके बस में हो जाएंगी।’ बता दें हिना खान ने बिग बास के 11वें सीजन में हिस्सा लिया था।

Related Articles

Back to top button