Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

कैसरबाग से किडनैप हुई मां बेटी कानपुर के मकान से हुई बरामद:-

कैसरबाग में शॉपिंग करने आई महिला और उसकी बेटी का किडनैप उसके परिचित युवक ने किया था। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर बुधवार को मां बेटी को कानपुर के अनवरगंज स्थित कुलीबाजार के एक मकान से बरामद किया। पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी महिला का रिश्तेदार है और उसने मां बेटी को कानपुर में बंधक बनाकर रखा था।

घर छोड़ने के बहाने बैठाया गाड़ी में

MP Congress MLA goes 'missing'; son files police complaint

कैसरबाग पुलिस के मुताबिक बालागंज निवासी एक परिवार मंगलवार को कैसरबाग में शॉपिंग के लिए आया था। रुपये कम पड़ने पर परिजन एटीएम के लिए चले गए। इस दौरान महिला और उसकी बेटी दुकान के पास ही रुक गई। कुछ देर बाद बेटी के रोने पर महिला उसे बहलाने के लिए रिक्शे से कैसरबाग चौराहे की तरफ आ गई। यहां पर उसका रिश्तेदार कानपुर के अनवरगंज निवासी सारिक मंसूरी उर्फ अबूवक मिला। उसने महिला को घर छोड़ने के बहाने गाड़ी पर बैठा लिया। इसके बाद धमकी देते हुए कानपुर अपने घर ले जाकर बंधक बना लिया। वह मां बेटी की हत्या करना चाहता था।

सीसीटीवी कैमरे से लगा सुराग

इंस्पेक्टर कैसरबाग ने बताया कि परिजनों ने महिला व उसके बेटी की गुमशुदगी की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। दुकानदारों से भी पूछताछ की गई। इस पर एक दुकान के बाहर लगे कैमरे से महिला को बेटी के साथ ई रिक्शे में देखा गया। परिजनों ने भी आरोपी सारिक पर शक जताया। इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से देर रात महिला व उसकी बेटी को कानपुर से बरामद कर लिया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button