खबर 50

फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग फेस्टिव सेल के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम के साथ मिलाया हाथ

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग फेस्टिव सेल के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम के साथ हाथ मिलाया है। भागेदारी के तहत पेटीएम से भुगतान करने वाले कस्टमर को कई सारी पेशकश तथा फायदे दिए जाएंगे। कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा, ”इस भागेदारी से पेटीएम के करोड़ों उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट पर ‘बिग बिलियन डेज’ फेस्टिव सेल के दौरान ‘पेटीएम वॉलेट’ तथा ‘पेटीएम यूपीआई’ से भुगतान करने में सरलता होगी। कस्टमर को उनके पेटीएम वॉलेट में तुरंत कैशबैक प्राप्त होगा।

वही कंपनी की वार्षिक ‘बिग बिलियन डेज’ फेस्टिव सेल 16 से 21 अक्टूबर को होगी। जबकि मिंत्रा पर ‘बिग बिलियन सेल’ 16 से 22 अक्टूबर को है। स्टेटमेंट के अनुसार, यह पार्टनरशिप फ्लिपकार्ट की अपकमिंग फेस्टिव सेल की तैयारियों के अनुरूप है। इसके अतिरिक्त इस समारोह के दौरान सूक्ष्म, लघु और मझोले उपक्रमों (एमएसएमई) और अन्य विक्रेताओं को भी बढ़ोतरी का मौका प्राप्त होगा।

साथ ही फ्लिपकार्ट के फिनटेक तथा भुगतान समूह प्रमुख रंजीत बोयानापल्ली ने कहा कि पेटीएम के साथ हमारी पार्टनरशिप डिजिटल पेमेंट समाधान को लेकर हमारी प्रतिबद्धता दिखाती है। यह डिजिटल भुगतान प्रणाली का सभी के लिए लोकतांत्रिकरण करना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन ने भी अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है। अमेज़न की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के एक दिन पश्चात् आरम्भ होगी। फ्लिपकार्ट की सेल 16 अक्टूबर से आरम्भ होगी तथा 21 अक्टूबर तक चलेगी। वही इस सेल में कई बेहतरीन ऑफर्स मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button