LIVE TVMain Slideखेलदेश

कप्तान डेविड वार्नर ने IPL 2020 में बनाया लगातार दूसरा अर्धशतक

आईपीएल 2020 के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हरा दिया. इस मैच में हैदराबाद के जॉनी बेयरस्टो के अलावा निकोलस पूरन की विस्फोटक पारी चर्चा में रही. पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने 37 गेंदो में पांच चौके और सात छक्कों की मदद से 77 रन बनाए, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. उनकी पारी से एक समय हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर भी घबरा गए थे.

किंग्स इलेवन पंजाब के तूफानी बल्लेबाज निकोलस पूरन ने महज 17 गेंदों में अर्धशतक जड़ा. यह इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की सबसे तेज फिफ्टी है. इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से आईपीएल में लगाया गया दूसरा सबसे तेज अर्धशतक भी है. इस सीजन में इससे पहले राजस्थान के बल्लेबाज संजू सैमसन ने 19 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाया था.

IPL 2020 SRH vs KXIP Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab Captain David  Warner said he was nervous when nicholas pooran was batting - IPL 2020  SRHvKXIP: पंजाब के इस बल्लेबाज ने

कैरेबियाई बल्लेबाज निकोलस पूरन ने उस वक्त बैटिंग करने मैदान पर आए थे जब पंजाब 31 रनों पर दो विकेट गंवा चुकी थी. इस मैच में पंजाब के सलामी बल्लेबाजी मयंक अग्रवाल नहीं चल सके, वह सिर्फ नौ रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सिमरन सिंह केवल 11 रन बनाकर खलील अहमद की गेंद पर चलते बने.

srh vs kxip punjab nicholas pooran smashes ipl 2020 season fastest fifty

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे निकोलस पूरन का आज कुछ इरादा और ही था. उन्होंने पारी का 9वां ओवर करने आए हैदराबाद के युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद को जमकर निशाना बनाया. समद के ओवर में पूरन चार छक्के और एक चौका लगाते हुए सिर्फ 17 गेंदों में फिफ्टी पूरी की. यह मैच का सबसे महंगा ओवर साबित हुआ, समद के इस ओवर में 28 रन बने. पूरन 77 रन बनाकर 15वें ओवर के आखिरी गेंद पर आउट हुए. उनका विकेट करिश्माई स्पिनर राशिद खान ने लिया.

Related Articles

Back to top button