LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोरोना पीड़ितों की सेवा करने वाली शिखा मल्होत्रा हुई कोरोना पॉजिटिव

कोविड मरीजों की सेवा के लिए स्वेच्छा से नर्स के तौर पर सेवाएं देकर सुर्खियों में आईं अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. गुरुवार को उन्होंने अपनी रिपोर्ट को लेकर इंस्टाग्राम पर पुष्टि की. शिखा पिछले छह महीनों से कोरोनावायरस के रोगियों का इलाज कर रही थीं.

दो फोटो का कोलाज साझा करते हुए उन्होंने लिखा कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एडमिट हो गई हूं. अभी ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही है. यह पोस्ट उनके लिए है, जो कहते हैं कि कोरोना कुछ भी नहीं है. आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के साथ पिछले 6 महीनों से लगातार कोरोना रोगियों की सेवा में थी.

https://www.instagram.com/p/CGFPt9ep9jm/

इन तस्वीरों में से एक में वह अस्पताल के बिस्तर पर हैं और दूसरी तस्वीर में वह पीपीई किट पहने नर्सिग के लिए तैयार है. शिखा ने मार्च में आईएएनएस को बताया था वह मुंबई के एक अस्पताल में कोरोना से लड़ने के लिए स्वयंसेवक के रूप में काम कर रही है.

एक्टिंग छोड़ कोरोना मरीजों के लिए नर्स बनी ये एक्ट्रेस, खुद वायरस की चपेट  में आई - Actress shikha malhotra corona virus positive during serving  patients - Latest News & Updates in

संयोग से शिखा के पास दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और सफदरजंग अस्पताल की नर्सिग की डिग्री है. बॉलीवुड में उन्हें फिल्म ‘फै न’ और ‘रनिंग शादी’ में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button