LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला शेख अमीर के साथ मना रही छुट्टियां देखे तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बोल्ड और साहसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ज्यादातर वह बोल्ड कपड़ों में नजर आती हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, खासकर इंस्टाग्राम पर.

उनके प्रोफाइल में अधिकांश बोल्ड तस्वीरें दिखती हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में नंबर एक का स्थान हासिल नहीं किया है, लेकिन वह निश्चित रूप से आइटम गीत, संगीत वीडियो और मॉडलिंग में सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

दुबई में शेख अमीर के साथ छुट्टियां मना रही हैं उर्वशी रौतेला? देखें Photos  - Urvashi Rautela: Is actress Urvashi Rautela holidaying in Dubai with Sheikh  Amir? See photos | bollywood -

रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस ने नीली शर्ट पहनी हुई थी. कई लोगों ने उर्वशी के इस तरह से फोटोशूट कराने की तीखी आलोचना की थी.

 रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस ने नीली शर्ट पहनी हुई थी. कई लोगों ने उर्वशी के इस तरह से फोटोशूट कराने की तीखी आलोचना की थी. (Photo: Instagram)

उर्वशी रौतेला इस समय दुबई में हैं. वे दुबई में काम के लिए गई हैं या छुट्टी पर, यह तस्वीर से स्पष्ट नहीं है. हालांकि उर्वशी को कई दिनों तक दुबई में शेखों के साथ कई तस्वीरों में देखा गया है.

 एक ज्वैलरी कंपनी के लिए प्रचार कार्यक्रम में भाग लेने के अलावा, उर्वशी ने शेख अमीर के निजी चिड़ियाघर का भी दौरा किया. वहां, उर्वशी को जिराफ, चीता और निश्चित रूप से शेख के पसंदीदा घोड़े के साथ पोज़ देते हुए देखा गया. (Photo: Instagram)

एक ज्वैलरी कंपनी के लिए प्रचार कार्यक्रम में भाग लेने के अलावा, उर्वशी ने शेख अमीर के निजी चिड़ियाघर का भी दौरा किया. वहां, उर्वशी को जिराफ, चीता और निश्चित रूप से शेख के पसंदीदा घोड़े के साथ पोज़ देते हुए देखा गया.

 चाहे काम पर हों या छुट्टी पर उर्वशी कभी-कभी अमिरशाही जाती है उनकी आखिरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा चुका है. (Photo: Instagram)

चाहे काम पर हों या छुट्टी पर उर्वशी कभी-कभी अमिरशाही जाती है उनकी आखिरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा चुका है.

Related Articles

Back to top button