LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इब्राहिम अली खान ने सारा अली खान के लिए किया ये भावुक पोस्ट

पिछला कुछ वक्त एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए मुश्किल गुजरा. एक्ट्रेस को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने समन किया और उनसे पूछताछ की. सारा उस समय गोवा वेकेशन पर थीं.

वेकेशन के बीच में वे मुंबई आईं और पूछताछ में शामिल हुईं. दरअसल सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स के अंदर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. कई सारे बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. ऐसे में सारा अली खान के लिए ये वक्त जरा मुश्किल भले हो पर उनके भाई इब्राहिम अली खान उनका ढांढस बांध रहे और पॉजिटिविटी भी फैला रहे. एक्टर की लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट इस बात का सबूत है.

इब्राहिम अली खान ने अभी अपना करियर शुरू भी नहीं किया है मगर वे फिल्मों में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुके हैं. कई लोग लुक्स में उन्हें अपने पिता सैफ अली खान की कार्बन कॉपी कहते हैं और यंग सैफ अली खान कहते हैं. इसके अलावा वे अपनी बहन और स्टार बन चुकी एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी वेकेशन एंजॉय करते हुए देखा जाता है. दोनों की क्यूट बॉन्डिंग तस्वीरों के जरिए नजर आती रहती है. हाल ही में इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर पूल में चिल करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की.

Sara ali khan shared a fun video with her brother ibrahim and her poetry  skills once again seen in the post | सारा ने इब्राहिम के साथ मस्ती भरा  वीडियो किया शेयर,

फोटो में वे पोज देते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने एक पॉजिटिव मैसेज भी लिखा. इब्राहिम ने विन्सटन चर्चिल को कोट करते हुए लिखा अगर आप बुरे वक्त से गुजर रहे हैं तो बुरे वक्त को गुजर जाने दीजिए बता दें कि ड्रग्स मामले में सारा अली खान से एनसीबी की टीम ने 26 सितंबर को पूछताछ की थी. इस मामले में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की गई थी.

https://www.instagram.com/p/CGHOdPwBO5x/

जब सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ एयरपोर्ट पहुंची थीं तो मीडिया ने इस मामले में उनसे सवाल किया था. उस दौरान सारा ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया था. बता दें कि सारा अली खान ने इनदिनों सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी हुई है. अपनी ग्लैमरस फोटोज के अलावा अपने बचपन की क्यूट फोटोज शेयर करने वाली सारा ने पिछले एक महीने से इंस्टा पर कोई भी पोस्ट नहीं की है.

Related Articles

Back to top button