LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

हाथरस मामले में पैसे लेकर वकील एपी सिंह लड़ेंगे आरोपियों का केस

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप मामले की फिलहाल जांच चल रही है. इसी बीच शनिवार को निर्भया मामले में बलात्कारियों के वकील रहे एपी सिंह हाथरस पहुंचे. मीडिया से बातचीत में एपी सिंह ने बताया कि आरोपियों के वकील के तौर पर केस लड़ने जा रहे हैं.

सिंह ने हाथरस पीड़ि‍ता के भाई पर ही पीड़ि‍ता की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है. एपी सिंह ने कहा कि इस मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है और एक हफ्ते के बाद इस मामले में पीड़िता के परिवार से नेताओं के मिलने के बाद इसमें बलात्कार की एफआईआर दर्ज करवाई गई.

Hathras Case: निर्भया मामले में बलात्कारियों के वकील रहे AP सिंह होंगे हाथरस  केस में आरोपियों के वकील,AP singh will fight behalf of the accused in hathras  case

उन्होंने कहा कि वो आरोपी पक्ष के लोगों से पैसे लेकर केस लड़ेंगे. बताया जा रहा है कि वकील की फीस और खर्च अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा दी जाएगी. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा मानवेंद्र सिंह भी मौजूद थे.

निर्भया मामले में बलात्कारियों का केस लड़ने वाले एपी सिंह लड़ेंगे हाथरस के  आरोपियों का केस | socifry

इससे पहले मुख्य आरोपी संदीप ठाकुर ने पुलिस अधीक्षक हाथरस को पत्र लिखकर कहा है कि उसे झूठे केस में मृतका के परिजनों ने ही फंसाया है. पत्र में उसने लिखा है कि उसकी दोस्ती मृतका से थी और यह बात उसके परिवार को पसंद नहीं थी. इतना ही नहीं 14 सितंबर के दिन वह मृतका से खेत में मिला था और उस वक्त उसके भाई और मां भी थीं, लेकिन मृतका ने मुझे तुरंत वहां से भेज दिया. इसके बाद मां और भाई ने उसकी पिटाई की.

हाथरस कांड: आरोपियों का केस लड़ेगा ये मशहूर वकील, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

इस बीच, आरोपियों के परिजनों का कहना है कि उनके बच्चे जेल में सुरक्षित नहीं हैं. परिवारीजनों ने खतरे की आशंका जताई है. आरोपी रामू की भाभी ने कहा कि जेल में नेता मिलने जा रहे हैं. यह कहा जाता है कि जेल में सुरक्षा होती है, लेकिन उनके बच्चों को जेल में भी खतरा है. जब वे लोग यहां सब काम करवा रहे हैं तो जेल में भी करा देंगे.

Related Articles

Back to top button