मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के घर पर भी गूंजने वाली हैं किलकारियां….

हाल ही में कई एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म की है और अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के घर पर भी किलकारियां गूंजने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ना सिर्फ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं, जबकि उन्होंने अपने पति के साथ अपनी जर्नी का दिखाया है।

इस वीडियो में रोहित, अनिता के बेबी बंप पर किस करते हुए नज़र आ रहे हैं और दोनों काफी खुश लग रहे हैं। अनीता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पति रोहित के साथ अपनी अब तक की जर्नी को दिखा रही हैं कि कैसे दोनों मिले फिर रोहित ने उन्हें प्रपोज किया, इसके बाद दोनों की शादी हुई और अब दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं। उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

एक्ट्रेस के पोस्ट पर यूविका चौधरी, किश्वर मर्चेंट, तुषार कपूर ने भी कमेंट किया है। वहीं, अनिता हसनंदानी ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘Getting ready for reddy.’ साथ ही उन्होंने हर्ट इमोजी से बताने की कोशिश की है कि उनकी फैमिली में दो से तीन मेंबर होने वाले हैं। एक्ट्रेस ने अब कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो अपनी पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

साथ ही रोहित रेड्डी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए अनिता के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है। बता दें कि अनिता और रोहित ने 2013 में शादी की थी और दोनों नच बलिए के सीजन 9 में भी नज़र आए थे। अनिता कई फिल्म और टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं और उन्होंने ये है मोहब्बतें और नागिन से अपनी खास पहचान बनाई है।

https://www.instagram.com/p/CGKbFMngAI8/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button