मनोरंजन

इस दिन से खुलने जा रहे सिनेमाघर, ये फिल्में होंगी दोबारा रिलीज, सुशांत की मूवी भी शामिल है इस लिस्ट में

Cinema Halls Re-open : कोरोना महामारी की वजह से कई महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े थे। वहीं अब कोविड-19 के बीच कई नए नियमों और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहा है।

कोविड-19 में दर्शकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिर्फ 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही टिकट बिक्री की अनुमति दी है। वहीं ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा। इन फिल्मों की लिस्ट में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म भी शामिल है। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है।

ये फिल्में होंगी फिर से रिलीज 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्टर में उन्होंने उन फिल्मों के बारे में जानकारी दी है जो थियेटर्स के खुलने के बाद इस हफ्ते रिलीज की जाएंगी। इन फिल्मों में अजय देगवन की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ‘मलंग’, सुशांत सिंह राजपूत की ‘केदारनाथ’, ‘थप्पड़’ जैसी कई फिल्में रिलीज होंगी।

सबसे पहले रिलीज होगी ये फिल्म

बता दें कि इससे पहले भी तरण आर्दश ने एक और ट्वीट किया था इसमें उन्होंने बताया ​था कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ थियेटरों में सबसे पहले रिलीज होगी। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पिछले साल 24 मई को, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं अब एक बार फिर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। विवेक ओबेरॉय की ये फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है।  ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है।

इन राज्यों में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से 15 अक्टूबर को सिनेमाघर खोलने की इजाजत तो दे दी है, लेकिन कई राज्य में सरकारों ने सिनेमाघर खोलने की इजाजत नहीं दी है। इसी क्रम में राजस्थान और महाराष्ट्र सरकार ने 31 अक्टूबर तक रोक को बरकरार रखा है, यानी राजस्थान में 31 अक्टूबर तक सिनेमाघर नहीं खुलेंगे।

Related Articles

Back to top button