LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

CBI पहुंची हाथरस लवकुश के घर,की छापेमारी खून से सने कपड़े बरामद

उत्तर प्रदेश के हाथरस केस की तफ्तीश कर रही सीबीआई टीम ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है. गुरुवार को सीबीआई टीम ने हाथरस कांड के आरोपी लवकुश के घर छापा मारा. इस दौरान परिजनों से कुछ पूछताछ के साथ ही पूरा घर खंगाला गया. करीब ढाई घंटे तक चली इस तलाशी में सीबीआई की टीम को लवकुश के घर से ‘खून’ से सने कपड़े मिले हैं. इसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई है.

हालांकि, लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं. उसने बताया कि भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है वो पेंट है. उधर, पता चला है कि हाथरस केस में आज शुक्रवार को पीड़िता के मां और भाभी से सीबीआई पूछताछ करेगी. बता दें सीबीआई इस मामले में भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है.

बिहार चुनाव: टिकट कटा तो भाजपा के पूर्व विधायक ने पार्टी को अंतिम प्रणाम कह  पीएम मोदी और नड्डा को लिखी चिट्ठी

लवकुश के नाबालिग भाई ने बताया कि सीबीआई की टीम आई थी और कुछ कपड़े ले गई है. ये कपड़े उनके बड़े भाई रवि के हैं. वो फैक्टरी में पेंटिंग का काम करते हैं. कपड़ों पर लाल रंग का कलर लगा था, उन्होंने खून समझा और ले गए. भाई ने बताया कि करीब दो से ढाई घंटे सीबीआई टीम रुकी थी और यहां छानबीन में लगी थी. पूछताछ तो ज्यादा किसी से नहीं की.

हाथरस कांड में CBI को मिले अहम सुराग? आरोपी के घर से मिले खून से सने कपड़े,  परिवार ने बताया पेंट - Hindustan - No.1 Hindi Digital News Channel of  Bundelkhand ...

बता दें कि हाथरस केस में सीबीआई शुक्रवार को एक बार फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है. परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा सकते हैं. खासतौर से पीड़िता की भाभी और मां से पूछताछ हो सकती है. गौरतलब है कि पीड़िता के भाई से सीबीआई बुधवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी.

Related Articles

Back to top button