LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

प्रिंस नरूला व पत्नी युविका चौधरी को हुआ डेंगू हुए अस्पताल में भर्ती

प्रिंस नरूला ‘बिग बॉस 9’ और ‘रोडीज’ विजेता रह चुके हैं. हाल ही में प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पता चला है कि प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी डेंगू के वायरस का शिकार हुए हैं. जिसके कारण उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है.

प्रिंस नरूला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 9 के विजेता होने के कारण उन्हें काफी लोग पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर अच्छी खासी संख्या में फैंस उन्हें फॉलो करते हैं. प्रिंस समय समय पर खुद से जुड़े अपडेट शेयर कर फैंस को जानकारियां देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी को गले लगाते देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/p/CGW0Hy0lCrh/

सोशल मीडिया पर सामने आई यह तस्वीर अस्पताल में ली गई है. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही नरूला ने लिखा है कि वह और उनका परिवार जल्द ही इस वायरस के संक्रमण से निजात पा लेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जो भी लोग चंडीगढ़ की तरफ रह रहे हैं या सफर कर रहे हैं वो लोग मास्क जरूर लगाएं. उनका कहना है कि इस समय यह वायरस हवा के जरिए काफी तेजी से फैल रहा है.

https://www.instagram.com/p/CGPz0jdpwEJ/

प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि तबीयत के खराब होने के कारण उन्होंने कई शो नहीं किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है. उनका कहना है कि वह इस बात का शुक्र मना रही हैं कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हुआ है.

Related Articles

Back to top button