मनोरंजन

इन दिनों लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। लेकिन इन हालतों में भी उनका जज्बा कहीं से कम होता दिखाई नहीं पड़ रहा। हाल ही में संजय दत्त ने पहली बार अपनी बीमारी पर बात की है। संजय ने कहा कि उन्हें आशा है कि वह इस बीमारी को जल्द हरा देंगे।

संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जिसमें संजय दत्त न्यू हेयर कट लेते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में संजय दत्त हेयर स्टाइलिस्ट से सबका परिचय कराने बाद अपने माथे पर आया निशान दिखा रहे हैं। संजय कह रहे हैं, अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्द मुक्त हो जाऊंगा। लॉकडाउन के बाद दोबारा काम शुरू करके मैं खुश हूं। घर से बाहर होना हमेशा अच्छा होता है। मैंने यह दाढ़ी फिल्म केजीएफ-2 के लिए बढ़ाई है। मैं दोबारा सेट पर पहुंचकर खुश हूं।

सलून से बाहर निकलने का दौरान संजय दत्त का एक वीडियो भी सामने आया था। इस दौरान अभिनेता ने मीडिया को देखकर पोज भी दिया और सलून के बाहर ही उनके साथ संक्षिप्त बातचीत की। अपनी कार की ओर बढ़ते हुए संजय दत्त ने मीडिया कर्मियों से कहा “अभी बीमार नहीं हूं, ऐसा मत लिखना”। इसके बाद सभी जोर जोर से हंसने लगे।

याद दिला दें कि संजय दत्त अपने ट्रीटमेंट का एक फेज पूरा करने के बाद अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने बच्चों के पास दुबई गए थे। दुबई से भी संजय दत्त की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें संजू बाबा फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे थे।संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर जैसी घातक बीमारी से गुजर रहे हैं। उनका इलाज फिलहाल मुंबई कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह कुछ समय के लिए इलाज के लिए छुट्टी ले रहे हैं।

मुंबई में भी संजय दत्त की कीमोथेरेपी के नतीजे सकारात्मक होने की बात कही जा रही है। लेकिन खबर है संजय दत्त का अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क भी जा सकते हैं। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में हैं।

Related Articles

Back to top button