LIVE TVMain Slideदेशबिहार

नक्सल प्रभावित इलाकों में शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए बिहार में SP लिपि सिंह ने संभाला मोर्चा

सूबे के नक्सल प्रभावित इलाकों में शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराना प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है. ऐसे में चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रहे और जनता भयमुक्त वातावरण में मतदान कर सकें

इसके लिए प्रशासन ने अभियान चलाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में जिले के नक्सल प्रभावित इलाके धरहरा प्रखंड के बरमसिया बिलोखर, घटवारी ,करेली ,सराधी न्यू पैसरा गांव में पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया जा रहा है. साथ ही आम मतदाताओं से निर्वाचन प्रक्रिया में भाग लेने की अपील की जा रही है.

चुनाव शान्तिपूर्ण तरीके से हो, इसके लिए खुद मुंगेर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस बल के साथ धरहरा प्रखंड के नक्सल प्रभावित गांव में फ्लैग मार्च किया और सुरक्षा को लेकर लोगों को आश्वासन दिया कि वो निर्भीक होकर आगामी 28 तारीख को मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. इलाके में किसी भी तरह का कोई डर भय नहीं है.

Bihar Election: SP Lipi Singh took over, making people aware of voting in Naxal-affected areas ann

साथ ही आपको यह भी बता दें कि पुलिस अधीक्षक द्वारा धरहरा और लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्रों के कई नक्सल प्रभावित इलाकों का दौरा किया गया और देर रात तक उनका कार्यक्रम जारी रहा. नक्सल प्रभावित गांव जाकर पुलिस अधीक्षक ने लोगों से मुलाकात और सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा भी की. उन्होंने नक्सल प्रभावित गांव में बनाए गए पुलिस कैम्पों का भी दौरा किया और वहां प्रतिनियुक्त जवानों को आवश्यक दिशा निर्देश दी.

Related Articles

Back to top button