बिहार

बिहार सत्ता संग्राम : लोजपा सांसद ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की, उन्हेें ब्रह्मभोज का आमंत्रण दिया

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन उसका मुख्यमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है। तेजस्वी ने कहा, ‘भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन उसका एक भी मुख्यमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है, लेकिन फिर भी एक-दूसरे के बैसाखी बने हुए हैं।’

लोजपा सांसद प्रिंस राज मंगलवार को राजद नेता तेजस्वी यादव से मिलने के लिए पहुंचे। जब तेजस्वी यादव प्रचार के लिए निकल रहे थे तभी प्रिंस राज वहां पहुंचे और तेजस्वी से मुलाकात की।

उन्होंने राजद नेता को दिवंगत नेता रामविलास पासवान की याद में होने वाले ब्रह्मभोज का निमंत्रण दिया। मुलाकात को लेकर लोजपा सांसद ने कहा, ‘उनके साथ हमारे पारिवारिक संबंध हैं। इस कारण व्यक्तिगत रूप से उन्हें श्राद के लिए आमंत्रित करने के लिए आया था। हमारे बीच कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।’

राज्य में जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं। वैसे-वैसे विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश और बिहार सरकार पर हमले करने तेज कर दिए हैं।

इससे पहले सोमवार को लालू ने पलायन के मुद्दे पर बिहार सरकार को घेरने की कोशिश की थी। उन्होंने लिखा था, हर दूसरे घर से बिहारवासियों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िए और बिहार में ही रोजी-रोटी की बात करने वाली सरकार को चुनिए।

Related Articles

Back to top button