प्रदेश

भाजपा सुन ले, हम आपको कागज दिखाने से पहले ही दरवाजा दिखा देंगे : TMC सांसद महुआ मोइत्रा

देश में एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। वहीं अगले साल होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को बंगाल की रैली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में सीएए को लागू किया जाएगा। वहीं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने इसपर पलटवार किया है।

टीएमसी सांसद और लोकसभा में पार्टी की आवाज मुखरता से रखने वाली महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर जेपी नड्डा को जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जेपी नड्डा कह रहे हैं कि राज्य में जल्द सीएए लागू किया जाएगा। भाजपा सुन ले, हम आपको कागज दिखाने से पहले ही दरवाजा दिखा देंगे।’

बता दें कि संसद में जब इस विधेयक पर चर्चा की गई थी तब टीएमसी की तरफ से महुआ मोइत्रा ने मुखरता से अपनी बात रखी थी। मोइत्रा की गिनती मौजूदा संसद में सबसे आक्रामक वक्ताओं के तौर पर होती है। वहीं भाजपा को इस बार पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने की उम्मीद है। पार्टी ने अभी से यहां चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

बता दें कि सोमवार को भाजपा अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक बैठक के दौरान ममता सरकार पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि हमारी नीति सभी के विकास के लिए है। इस दौरान नड्डा ने कहा कि सीएए को बहुत जल्द लागू किया जाएगा। कोविड-19 महामारी के कारण इस कार्य में देरी हुई है।

नड्डा ने कहा कि आप सभी को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का लाभ मिलेगा। इसे संसद में पारित किया गया है। कोरोना महामारी के चलते इसके कार्यान्वयन में देरी हुई है। लेकिन जैसे-जैसे हालत सुधर रहे हैं, इसके कार्यान्वयन पर काम चल रहा है। सीएए को बहुत जल्द लागू किया जाएगा। सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button