LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

हाथरस मामले में एक आरोपी निकला नाबालिग हुआ ये बड़ा खुलासा

चंदपा थाना क्षेत्र के बुलगढ़ी गांव में दलित बिटिया के साथ दरिंदगी में शुरुआत से ही पुलिस की भूमिका संदेह के घेरे में रही है. अब इस मामले में पुलिस की एक और लापरवाही सामने आई है.

अलीगढ़ जेल में बंद चारों आरोपियों में से एक की हाईस्कूल की मार्कशीट सामने आई है. मार्कशीट के मुताबिक, आरोपी नाबालिग है. बावजूद इसके पुलिस ने बिना छानबीन के उसे अलीगढ़ जेल भेज दिया, जबकि कानून के मुताबिक उसे बाल सुधार गृह भेजा जाना चाहिए था. इतना ही नहीं आरोपी की पहचान भी उजागर कर दी गई.

Hathras case : CBI team arrives houses of all 4 accused on third day of  investigation - हाथरस केस: आरोपी लवकुश के घर से निकली सीबीआई, परिजनों से  करीब 3 घंटे तक की पूछताछ

आरोपियों के घर पूछताछ करने पहुंची सीबीआई टीम के हाथ एक आरोपी की हाईस्कूल की मार्कशीट लगी है, जिसमें वह नाबालिग निकला. इसके बाद सीबीआई ने सस्पेंडेड पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ की.

Hathras Gang Rape Case Latest News; Accused Of Raping Dalit Girl In Uttar  Pradesh Hathras Are Juveniles In Aligarh Jail | जेल में बंद 4 आरोपियों में  से एक नाबालिग निकला, CBI

सोमवार देर रात तक सीबीआई की टीम ने कोतवाली चंदपा में सस्पेंड किए गए सीओ रामशब्द, इंस्पेक्टर डीके वर्मा और हेड मोहर्रर महेश पाल से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की. इसके बाद अहम साक्ष्य जुटाने के बाद कैंप ऑफिस लौट गई.

Hathras Gang Rape Case Latest News; Accused Of Raping Dalit Girl In Uttar  Pradesh Hathras Are Juveniles In Aligarh Jail | जेल में बंद 4 आरोपियों में  से एक नाबालिग निकला, CBI

इससे पहले सोमवार को दिन में सीबीआई की एक टीम ने पीड़िता का इलाज करने वाले अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से भी मुलाक़ात की और पूछताछ कर जानकारी हासिल की. इसके बाद सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल पहुंची, जहां चारों आरोपी बंद हैं. सीबीआई की टीम ने चारों आरोपियों से मैराथन पूछताछ की. गौरतलब है कि पिछले 8 दिनों से सीबीआई इस मामले में तेजी से जांच में जुटी है. उधर, एसआईटी भी अपनी जांच रिपोर्ट 21 अक्टूबर को सौंपेगी.

Related Articles

Back to top button