LIVE TVMain Slideखबर 50देश

आज एक बार फिर देश को शाम 6 बजे संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. पीएम मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी और लोगों से जुड़ने की अपील की. कोरोना वायरस संकट के बीच पीएम मोदी अब से पहले कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें

आपको बता दें कि कोरोना वायरस का संकट देश में लगातार जारी है, पीएम लोगों से लगातार नियमों का पालन करने की अपील करते आए हैं. पीएम मोदी की ओर से मंत्र दिया गया है कि जबतक दवाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं.

गौरतलब है कि देश में इस वक्त त्योहारों का वक्त चल रहा है और आने वाले दिनों में लगातार त्योहार ही त्योहार हैं, ऐसे में सरकार की ओर से एक बार फिर सख्ती बरती जा रही है.

हाल ही में भले ही कोरोना के केस में कमी आई हो, लेकिन त्योहार के कारण बाजारों में भीड़ हो सकती है ऐसे में सावधानी के तौर पर सरकार की ओर से लगातार लोगों से अपील की जा रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अबतक कई बार राष्ट्र को संबोधित किया जा चुका है. जिसमें जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन, कोरोना वॉरियर्स के लिए दीया जलाने की अपील के वक्त भी पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया था. इसके अलावा पीएम मोदी ने कोरोना काल के बीच कई बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की है, बीते दिनों ही पीएम ने देश में चल रहे कोरोना वैक्सीन के ट्रायल पर बैठक की थी.

Related Articles

Back to top button