LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च

वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इसमें ईशान खट्टर, तब्बू, तान्या मानिकतला, राम कपूर, विजय वर्मा और विजय राज जैसे अहम किरदार हैं. फिल्म 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसे मीरा नायर ने इस डायरेक्ट किया है. इस सीरीज की कहानी लेखक विक्रम सेठ के उपन्यास ‘ए सूटेबल बॉय’ पर आधारित है.

सीरीज की कहानी भारत की आजादी के चार साल बाद यानी 1951 के दौर की है. लेखक विक्रम सेठ और निर्देशक मीरा नायर हमें 1951 में लेकर जाते हैं, जहाँ हमारी लता से मुलाक़ात होती है. लता की सिर्फ एक इच्छा है कि वो अपना पति खुद चुनना चाहती है, लेकिन उसकी ख्वाहिशों के रास्ते में उसका परिवार खड़ा है. लता की कहानी में दर्द, मोहब्बत, खुशी, आसूं और तीन बैचलर्स हैं, जो उसका दिल जीतने की कोशिश करते हैं.

लता के साथ-साथ हम मान कपूर की कहानी भी देखते हैं, लता की तरह, मान की प्रेम कहानी एक सीधी लकीर नहीं है. क्या आज़ाद भारत की तरह, मान और लता की कहानियां भी एक अच्छा मोड़ लेंगी? या प्यार उनके लिए एक उलझा हुआ सवाल ही रहेगा? ‘ए सूटेबल बॉय’ एक ऐसी लिमिटेड सीरीज है, जिसे आप कभी नहीं पूल पाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CGe_RrFDCpE/

सीरीज में तब्बू, ईशान खट्टर, तान्या मानिकतला, राम कपूर, विनय पाठक, विजय वर्मा और विजय राज के अलावा शाहना गोस्वामी, रणवीर शौरी, रसिका दुगल, रणदीप हुड्डा, शुभम सराफ, मिखाइल सेन, दानिश रज़वी, माहिरा कक्कड़, नमित दास, मनोज पाहवा, आमिर बशीर और विवान शाह अहम किरदार में हैं, जो आपको प्यार का एक नया नजरिया दिखाएगा.

Related Articles

Back to top button