LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

आगरा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता मुठभेड़ के बाद बदमाश को किया गिरफ्तार

यूपी के आगरा में सेल्स मैनेजर की लूट के बाद हत्या करने वाले आरोपी बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा है. गुरुवार को हुई एक मुठभेड़ के दौरान बदमाश हसन अली पुलिस फायरिंग में घायल हो गया है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसे धर दबोचा. पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा और रुपये से भरा बैग बरामद किया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि बीती रात पुलिस 80 फुटा रोड पर चेकिंग कर रही थी. पुलिस ने इस दौरान बाइक सवार संदिग्ध को रुकने का इशारा किया. रुकने के बजाय उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. गोलीबारी में बदमाश घायल हो गया. बदमाश हसन अली को दो गोली लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि उसके पास एक तमंचा और बैग मिला है. बैग में कितने रुपये है इसका पता नहीं चल सका है.

infamous criminal injured in police firing in agra ann

थाना एत्माद्दौला के नुनिहाई क्षेत्र में 19 अक्टूबर को दिनदहाड़े सेल्स मैनेजर सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाश ने सोनू ने 7 लाख रुपये भी लूट लिए थे. इस घटना के बाद आगरा पुलिस महकमे में हड़कंप मचा था. आनन-फानन में आगरा के एडीजी, एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर पहुंचे थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बदमाश की पहचान हसन अली के रूप में की. पुलिस के मुताबिक हसन पर आगरा में कई मुकद्दमे दर्ज हैं.

Related Articles

Back to top button