LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

बीजेपी सांसद का लखनऊ पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख लगाया मानव अंगों की तस्करी का गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के प्राइवेट हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज पर मानव अंगों की तस्करी के गंभीर आरोप लगे हैं. इस संबंध में बीजेपी के सांसद कौशल किशोर ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है. उन्होंने मामले में जांच करके एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. पत्र में सांसद ने एक शिकायतकर्ता के हवाले से संदेह जताया गया है कि मृत मरीजों को कोरोना पॉजिटिव बताकर मानव अंगों की तस्करी की जा रही है.

सांसद ने इंटीग्रल हॉस्पिटल और एरा मेडिकल कॉलेज पर ये गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा है कि संक्रमित बताकर मरीज के शरीर से अंग निकालकर मानव अंगों की तस्करी का खेल चल रहा है.पत्र में सांसद ने लिखा है कि लखनऊ के चिनहट कोतवाली थाना क्षेत्र के पक्का तालाब निवासी शिव प्रकाश पांडेय उन्हें अवगत कराया है कि इंटीग्रल हॉस्पिटल, कुर्सी रोड, लखनऊ और एरा मेडिकल कॉलेज, हरदोई रोड, द्वारा इलाज के दौरान साजिशन उनके पुत्र आदर्श कमल पांडेय को जानबूझकर मार डाला गया है.

BJP MP letter

उन्हें संदेह है कि इन अस्पतालों में भर्ती मरीजों को कोरोना पॉजिटिव मरीज घोषित कर उनका मृत शरीद परिवार को न देकर उसके अंग निकालकर मानव अंगों की तस्करी का घृणित खेल खेला जा रहा है. सांसद ने पत्र में लिखा है कि वह चाहते हैं इस प्रकरण पर गंभीरतापूर्वक संज्ञान लेते हुए जांच कराकर अभियोग पंजीकृत किया जाए.

Related Articles

Back to top button