LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मना रही आज अपना 47वां जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. इंडस्ट्री की फिट डीवा में से एक मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं.

मलाइका और एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही, लेकिन जिस तरह से उसका अंत हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया था. मलाइका और अरबाज के लिए लगभग 19 साल की शादी तोड़ना आसान नहीं था, अपने रिश्ते का ये दर्द मलाइका ने खुद बयां किया था.

Malaika Arora To Do Special Item Number In Patakha Movie - 'पटाखा' में  लगेगा मलाइका अरोड़ा के आइटम नंबर का तड़का, हॉट अदाओं से करेंगी मदहोश |  Patrika News

मलाइका अरोड़ा उन चुनिंदा पर्सनैलिटीज में से एक हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन अपनी फिटनेस से ज्यादा वह अपने टूटे रिश्ते की वजह से सुर्खियों में रहीं. मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही बात करती हैं, लेकिन एक पुराने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने और अरबाज खान के रिश्ते और उन हालातों के बारे में बात थी.

Malaika Arora Nude

तलाक के काफी समय बाद उन्होंने अपने हालातों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने करीना कपूर के रेडियो शो इश्क एफएम में कहा था कि हम दोनों लोग ऐसी सिचुएशन में थे कि हमारी वजह से सभी परेशान थे. हम दोनों की वजह से सभी की जिंदगी प्रभावित हो रही थी. तलाक लेने से एक रात पहले तक मैं अपने परिवार के साथ बैठी और मैंने बात की… मैंने अपने आप से पूछा कि क्या मैं 100 प्रतिशत तलाक लेना चाहती हूं? उसके बाद मैंने ये फैसला किया.

47 साल की हुईं मलाइका अरोड़ा, जन्मदिन की पार्टी से पहले बेटे अरहान के साथ  किया ये

मलाइका ने आगे कहा था कि ये फैसला मेरे लिए कभी भी आसान नहीं था. ये कोई आम फैसला नहीं था, जिसे मैं चुटकियों में ले सकती थी. ऐसे फैसलों में किसी न किसी पर आरोप मढ़ा जाता है और पार्टनर एक-दूसरे पर उंगलियां उठाते हैं. हर सामान्य इंसान ऐसा करता है. मेरे जैसे इंसान के लिए ये और भी महत्वपूर्ण फैसला था क्योंकि मेरे लिए खुशी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. मैंने और अरबाज ने ये फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए.

Malaika Arora set to ring in her 47th birthday with friends and family  video goes viral - Happy Birthday: मलाइका अरोड़ा ऑरेंज कलर की ड्रेस में लग  रही थीं बेहद खूबसूरत, देखें

मलाइका से जब पूछा गया कि तलाक के बाद वो कैसे सारी चीजें मैनेज करती हैं और अरबाज के साथ कैसा रिश्ता शेयर करती हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब आपके रिश्ते में बच्चा होता है तो आप चीजों को ज्यादा गंभीरता से लेते हैं. मैं ये नहीं कहूंगी कि अरबाज मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन हां, हम अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. हमारे रिश्ते में हमारे बेटे की खुशी महत्वपूर्ण है.

Related Articles

Back to top button