LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा

बिहार के समस्तीपुर में पीएम मोदी की एक नवंबर को रैली है. रैली की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. फडणवीस ने कहा कि आरजेडी का ट्रैक रिकॉर्ड खराब है. 10 लाख नौकरी की घोषणा से कुछ नहीं होने वाला है. हम बिहार में बेहद आसान जीत हासिल करेंगे. एक बार फिर बिहार की गद्दी पर नीतीश कुमार बैठेंगे.

समस्तीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नवंबर को जनसभा संबोधित करेंगे. रैली की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस इस रैली की तैयारियों की समीक्षा बैठक करने के लिए समस्तीपुर पहुंचे. यहां पर उन्होंने समस्तीपुर, बेगूसराय और खगड़िया जिले के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

इस दौरान फडणवीस ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि तेजस्वी यादव 10 लाख नौकरी देने की बात कर रहे हैं, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है. जनता आरजेडी का ट्रैक रिकॉर्ड देख कर वोट करेगी. जनता ने एनडीए का भी ट्रैक रिकॉर्ड देखा है. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन की बड़ी ही आसान जीत होगी. नीतीश कुमार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे.

वहीं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सर्वे में ये बात सामने आई है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के बाद एनडीए के पक्ष में सात से नौ फीसदी तक वोटों का इजाफा हुआ है. ऐसे में समस्तीपुर की सभा बहुत महत्वपूर्ण है. प्रधानमंत्री मोदी का संदेश हर घर तक पहुंचे, ये कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में 25 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है, जिसमें 40 फीसदी महिलाओं को भी सभा में लाना होगा. देवेंद्र फडणवीस ने कार्यकर्ताओं से कहा कि समस्तीपुर में मुख्य चुनावी सभा के अलावा बेगूसराय और खगड़िया के 21 विधानसभा क्षेत्रों में 105 जगह वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पीएम मोदी जनता के बीच अपना संदेश पहुंचाएंगे.

Related Articles

Back to top button