Uncategorizedमनोरंजन

महाष्टमी के मौके पर अमृता राव ने साझा किया अपना वीडियो, माता दुर्गा से मांगी यह दुआ

जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने गर्भवती होने के नौ महीने पूरे किए हैं। वह इस बात से बहुत खुश

अभिनेत्री अमृता राव बहुत ही जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इतनी बड़ी खबर उन्होंने लॉकडाउन भर तो छुपा कर रखी लेकिन जब यह खबर एक बार सामने आ गई है तो अमृता अब पल-पल की खबर अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। अमृता ने महाष्टमी के मौके पर अपनी ताजा पोस्ट में एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर अपनी ताजा पोस्ट में अमृता ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने गर्भवती होने के नौ महीने पूरे किए हैं। वह इस बात से बहुत खुश हैं कि उनके गर्भवती होने के नौ महीने नवरात्रों में पूरे हुए। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली समझती हूं कि नवरात्रों के इस पावन महीने में मैंने अपने गर्भवती होने के नौ महीने पूरे किए।’

अमृता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘यह नौ दिन माता दुर्गा के नौ अवतारों को समर्पित हैं। मैं भी बहुत ही जल्द एक मां के नए अवतार में प्रवेश करूंगी। इस समय मुझे ब्रह्मांड में सबसे सबसे शक्तिशाली नारी होने जैसा अनुभव हो रहा है। माता दुर्गा सभी माताओं का भला करें और उन्हें उनके मातृत्व को आगे बढ़ाने की शक्ति दें।’ इस वीडियो में अमृता बहुत खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर मां बनने का तेज साफ निखर रहा है।

अमृता के पति आरजे अनमोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि अमृता के गर्भवती होने का पता उन्हें अचानक से ही लगा था। दरअसल, अनमोल अपना ब्लड ग्रुप पता करने के लिए जांच करवा रहे थे। तभी उन्होंने अमृता का भी चेकअप करवाया। इस दौरान ही उन्हें डॉक्टर ने बताया कि अमृता गर्भवती हैं। अनमोल ने बताया है कि देश में लॉकडाउन लागू होने से एक हफ्ते पहले ही उन्हें यह खुशखबरी मिली थी। फिर लॉकडाउन के कारण अमृता और अनमोल को एक साथ वक्त बिताने का पूरा मौका मिला।

Related Articles

Back to top button