LIVE TVMain Slideखबर 50देशव्यापार

Flipkart ने की दशहरा स्पेशल सेल की शुरूआत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे आकर्षक ऑफर्स

Flipkart की बिग बिलियन डेज सेल के बाद अब दशहरा स्पेशल सेल की शुरूआत कर दी है. इस फेस्टिव सीजन कंपनी ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा सामान कम दाम पर मुहय्या करवा रही है.

इस सेल में भी ग्राहकों को कई सारे ब्रेंड्स पर अलग-अलग ऑफर्स मिलेंगे. अगर आपने पिछली सेल में मौके का फायदा नहीं उठाया है तो आपके पास एक और मौका है तो चलिए जानते हैं इस बार फ्लिपकार्ट की इस सेल में क्या ऑफर्स हैं.

अगर आप फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन खरीदने के बाद कोटक महिंद्रा और HSBC के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको दस फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा नो-कॉस्ट-ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर्स और कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन जैसे ऑफर भी अवेलेबल हैं.

फ्लिपकार्ट की इस दशहरा स्पेशल सेल में Redmi 9i स्मार्टफोन आपको 8,299 रुपये में मिल रहा है. ये फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. ये फोन 6.53 इंच HD+ डिस्प्ले, 13MP रियर कैमरा, 5MP सेल्फी कैमरा और 5000 mAh बैटरी से लैस है.

इसके अलावा इस सेल में POCO C3 7,999 रुपये में मिल रहा है. फोन के बैक में 13MP + 2MP + 2MP के तीन कैमरे और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें 6.53 इंच HD+ डिस्प्ले लगा है. साथ ही इस फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

इस सेल में रियलमी का यह स्मार्टफोन महज 8,999 रुपये में ऑर्डर किया जा सकता है. इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज है. फोन में 13MP + 2MP + 2MP के तीन रियर कैमरे, 5MP का फ्रंट कैमरा, 6.52 इंच स्क्रीन और 6000 mAh बैटरी दी गई है.

Related Articles

Back to top button