LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

शिवपाल यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर जम कर साधा निशाना

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधा है. शिवपाल यादव का साफ तौर पर कहना है कि सरकार में भ्रष्टाचार रुक नहीं पा रहा है और नौकरशाही हावी है.

शिवपाल यादव ने साफ-साफ कहा कि अगर नौकरशाही के भरोसे यह सरकार चलेगी तो ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाएगी. साथ ही शिवपाल यादव ने ये दावा किया कि 2022 में जो भी सरकार बनेगी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सरकार में शामिल रहेगी.

दरअसल, शिवपाल यादव आज राजधानी में एक अस्पताल के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे थे. इस अस्पताल की एमडी उनकी डॉक्टर बेटी हैं. किसान बिल को लेकर भी शिवपाल यादव ने सरकार पर निशाना साधा. शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों को समर्थन मूल्य मिलना चाहिए. हालांकि, यह समर्थन मूल्य नहीं मिल पा रहा है. आज किसान बिजली की बढ़ी कीमतों, डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी से परेशान हैं.

शिवपाल यादव ने साफ तौर पर कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है. सरकार को इस पर लगाम लगानी चाहिए. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यह सरकार नौकरशाही के भरोसे चल रही है. अगर यही स्थिति रही तो यह सरकार आगे सफल नहीं हो पाएगी. शिवपाल यादव ने यह भी दावा किया कि 2022 में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सरकार में शामिल रहेगी.

Related Articles

Back to top button