LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमनोरंजन

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने ‘मिर्जापुर 2’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कहा है कि यह सीरीज जातीय नफरत फैला रही है. सांसद ने यह भी आरोप लगाया है कि हाल ही में एमेजॉन प्राइम पर जारी की गई यह सीरीज मिर्जापुर की ‘हिंसक’ क्षेत्र की छवि बना रही है.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्जापुर एक ‘सौहार्द का केंद्र’ बन चुका है. इसकी छवि को खराब करने वाले जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.”

बता दें कि ‘मिजार्पुर 2’ परिवारों, राजनीति और चुनावों के बीच संघर्ष की एक हिंसक कहानी है. इसमें श्वेता त्रिपाठी शर्मा, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं.

मिर्जापुर 2' पर लगे प्रतिबंध, सांसद अनुप्रिया पटेल ने की प्रधानमंत्री से  मांग – News India Live, News India, Live news, India news, Live India

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का सीजन-2 रिलीज किया गया है. चारों तरफ सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा है. ये सीरीज भारत में देखी जा रही है. इस सीरीज के सभी किरदार अपने आप में खास है इस सीरीज को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. वहीं मेकर्स ने एक दिन पहले ही इसे स्ट्रीम कर फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया. पहले सीजन के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button