LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस को मिली बड़ी सफलता दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लूटपाट कर दशहरे का जश्न मनाने की फिराक में बदमाश अस्पताल पहुंच गए. चेकिंग के दौरान पुलिस के साथ उनकी मुठभेड़ हुई और इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई.

जबकि, तीसरे ने दो साथियों का हाल देखकर खुद ही सरेंडर कर दिया. पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ खरखौदा थाना क्षेत्र में हुई. दशहरे के दिन सुबह से ही क्षेत्र में थाना पुलिस ने जबरदस्त चेकिंग चलाई हुई थी. इसी दौरान पुलिस की तरफ से बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की गई तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया.

encounter between police and criminals in meerut uttar Pradesh ann

शुक्रवार को मोदीपुरम थाना क्षेत्र निवासी अमरजीत और उनकी पत्नी सलोनी से अपाचे सवार इन्‍हीं बदमाशों ने हाईवे पर धीरखेड़ा के पास सोने की चेन, मोबाइल फोन और पांच हजार रुपये की नकदी लूटी थी. वारदात के दौरान दंपत्ति की बाइक सड़क पर गिर गई थी जिसमें सलोनी गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं. रविवार सुबह बदमाशों की खरखौदा पुलिस के साथ अतराड़ा खासपुर संपर्क मार्ग पर गैस गोदाम के पास मुठभेड़ हो गई, जिसके बाद ये पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

One Badmash Injured In Encounter With Meerut Police - यूपी: मेरठ पुलिस को मिली  बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 25 हजारी बदमाश घायल - Amar Ujala Hindi News Live

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चेकिंग अभियाम चलाया गया था और इस दौरान एक अपाचे पर सवार तीन बदमाशों के रुकने के लिए कहा गया. पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने फायर कर दिया और भागने की कोशिश करने लगे. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें मवाना थाना क्षेत्र के कव्वाली गेट निवासी आयुष और आबिद लिसाड़ी गेट गोली लगने से घायल हो गए. इनके तीसरे साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मौके से पुलिस ने दो तमंचे, घटना में प्रयोग की गई अपाचे बाइक और लूटे हुए मोबाइल बरामद किए हैं.

Related Articles

Back to top button