LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मुजफ्फरनगर के बुधाना थाने में दर्ज FIR मामले में बड़ी राहत मिली है. नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाज और उनके परिवारवालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कराई थी. इसी साल 27 जुलाई को केस दर्ज हुआ था. नवाज़ुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न और POCSO एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ था.

इस केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है. नवाज़ुद्दीन के साथ ही उनकी मां मेहरुन्निशा और दो भाइयों की गिरफ्तारी पर भी रोक लगी. भाई फैयाज़ुद्दीन और अयाजुद्दीन की भी गिरफ्तारी नहीं होगी. इस केस में एक भाई मिनहाजुद्दीन को राहत नहीं मिली है. हाईकोर्ट ने मिनहाजुद्दीन की अर्जी खारिज की है.

बता दें, नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच काफी लंबे समय से तनाव चल रहा है. नवाज की पत्नी आलिया ने एक्टर को तलाक का नोटिस भी भेजा था. दोनों के बीच कई बातों को लेकर मनमुटाव हैं. आलिया नवाज से तलाक चाहती हैं. उन्होंने नवाज पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. वहीं नवाज की तरफ से आलिया के आरोपों पर कभी भी खुलकर कुछ नहीं कहा गया है.

Related Articles

Back to top button