LIVE TVMain Slideखेलदेशमहाराष्ट्र

कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई के खिलाफ मिली जीत से खुश परन्तु गेंदबाजी से खुश नहीं

मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से मात देकर राजस्थान रॉयल्स ने किसी तरह से अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई के खिलाफ मिली जीत से खुश तो हैं, लेकिन वह अभी दो क्षेत्रों में अपने खिलाड़ियों से सुधार की उम्मीद कर रहे हैं. स्मिथ का मानना है कि राजस्थान की टीम उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी और फील्डिंग नहीं कर पा रही है.

बेन स्टोक्स के नाबाद 107 रन और संजू सैमसन की नाबाद 54 रन की पारी से रॉयल्स ने मुंबई के खिलाफ 196 रन के लक्ष्य को 10 गेंद शेष रहते हासिल कर दिया था. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 152 रन की साझेदारी की.

स्मिथ ने कहा हम अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से थोड़ा निराश थे. हमने एक और कैच टपकाया. हमारा क्षेत्ररक्षण उतना अच्छा नहीं है जैसा हम चाहते हैं लेकिन उस कैच को टपकाने से आखिर में हमने 45 रन अधिक गंवा दिए उन्होंने कहा हमारे गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में अच्छी भूमिका निभायी और विकेट लिये लेकिन आखिरी ओवरों में कैच छूटने के बाद हार्दिक गेंदबाजों पर हावी हो गया और ऐसा लगने लगा जैसे प्रत्येक गेंद छक्के के लिये जा रही है. इसलिए यह पारी का आदर्श अंत नहीं था

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले गए 12 में से 5 मैच में जीत दर्ज की है, जबकि 7 बार उसे हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान की टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए ना सिर्फ अपने बाकी दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी, बल्कि केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब की हार पर भी निर्भर रहना होगा.

Related Articles

Back to top button