LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अली गोनी की होगी Bigg Boss 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री जाने कितनी लेंगे फीस

मशहूर टीवी सीरियल ‘यह है मोहब्बतें’ फेम अली गोनी ‘बिग बॉस 14’ में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली अगले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे जिससे घर के मौजूदा सदस्यों के बीच काफी उथल-पुथल मचेगी. यह है मोहब्बतें एक्टर अली अभी घर के बाहर रहकर अपनी खास दोस्त जैस्मिन भसीन को काफी सपोर्ट कर रहे हैं. अब देखना ये है कि घर के अंदर जाने पर दोनों की बॉन्डिंग किस रूप में दर्शकों के सामने आती है.

वैसे, खबरों के मुताबिक, अली को बिग बॉस के घर में एंट्री के लिए मोटी रकम दी जा रही है. इतनी कि वह इस सीज़न के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन जाएंगे. हालांकि, यह फीस कितनी है, अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है. मौजूदा सीज़न में रुबीना दिलैक सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट हैं. उन्हें हर हफ्ते की फीस के तौर पर 5 लाख रु. दिए जा रहे हैं

bigg boss 14 update: All the contestants including Jasmine Bhasin, Aly Goni  and Jan Shanu will be quarantine from September 20 before entering bigg boss  house, shooting will start from October 1 |

बात अली की करें तो वह नवंबर के पहले हफ्ते में शो में एंट्री करेंगे. अली को इस सीज़न का हिस्सा बनने के लिए पहले ही मेकर्स ने अप्रोच किया था लेकिन वर्क कमिटमेंट्स के चलते अली ने बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया था. वह बोनी कपूर की वेबसीरीज ‘ज़िद’ की शूटिंग में बिजी थे. अब अली ने अपनी ओटीटी सीरीज़ की शूटिंग निपटा ली है.

aly goni in bigg boss 14: jasmin friend ali goni entry as wild card in bigg  boss 14

ऐसे में जब उन्हें बिग बॉस के मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनने का ऑफर दिया तो वो इसे ठुकरा ना सके. ऑफर के साथ उन्हें सीज़न के बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले सबसे ज्यादा फीस देने की बात पता चली तो उन्होंने ऑफर को स्वीकारने में बिलकुल भी देर नहीं की. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही शो में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह की एंट्री हुई थी.

Related Articles

Back to top button