LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

भारतीय जनता पार्टी के तीन नेताओं की हत्या की पीएम मोदी ने निंदा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू और कश्मीर के कुलगाम में भारतीय जनता पार्टी के तीन नेताओं की हत्या की निंदा की है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे 3 युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की मैं निंदा करता हूं. वे जम्मू और कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे. बता दें कि गुरुवार को कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत तीन नेताओं की हत्या कर दी. दो अन्य नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई.

इस घटना पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि हमारे 3 युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की मैं निंदा करता हूं. वे जम्मू और कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे. मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है. बीजेपी नेताओं की हत्‍या पर जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने भी दुख जताया है.

उन्‍होंने ट्वीट किया कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले से भयानक खबर. मैं आतंकी हमले में 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे और इस मुश्किल के समय में उनके परिवार को ताकत मिले.

लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने भी घटना पर दुख जताया है. बीजेपी के तीन नेताओं की हत्याओं पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए उपराज्यपाल ने कहा कि हिंसा करने वाले मानवता के दुश्मन हैं और इस तरह के कायरतापूर्ण कृत्यों को उचित नहीं ठहराया जा सकता है. उपराज्यपाल ने शोक संतप्त परिवारों को सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

बता दें कि कुलगाम पुलिस को गुरुवार रात 8 बजे बीजेपी के तीन नेताओं पर आतंकी हमले की सूचना मिली. इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आतंकवादियों ने बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं पर गोली चलाई, जिनकी पहचान फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई. इस हमले में तीनों घायल हो गए. इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button