LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टाइगर श्रॉफ ने अनन्या पांडे को इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है. वह 22 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके दोस्त और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, उनके पिता चंकी पांडे और उनकी मां भावना पांडे ने खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही इन सभी अनन्या के साथ वाली तस्वीरें भी शेयर की हैं.

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके को-स्टार रहे टाइगर श्रॉफ ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक अनन्या के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. ये तस्वीर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक सीन की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा आज बहुत सारा खाना! जन्मदिन की शुभकामनाएं अनन्या पांडे इसके साथ ही उन्होंने पार्टी स्माइली और दिला वाला इमोजी भी शेयर किया है.

इसके अलावा, एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अनन्या को जन्मदिन की खास अंदाज में बधाई दी है. उन्होंने एक तस्वीर और थ्रोबैक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. तस्वीर में सुहाना और अनन्या एक फोटो के लिए पोज दे रही हैं. इसमें दोनों काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. इस तस्वीर में सुहाना ने ‘आई लव यू फोरेवर’ लिखा है. जबकि एक टिकटॉक में वीडियो में उन्होंने बर्थडे विश किया है. इसमें शाहरुख खान के बेटे अबराम और अनन्या भी हैं.

वहीं, की पांडे ने भी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अनन्या को बधाई दी है. उन्होंने लिखा जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां इस तस्वीर में अनन्या अपने पिता को हग कर रही हैं. वहीं, उनकी मां भावना पांडे ने भी अनन्या को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं गॉर्जियल लड़की!!! बहुत ज्यादा प्यार!!! हंसते रहो!! चमकते रहो!

Related Articles

Back to top button