LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशबिहार

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय पिता चंद्रिका राय को जिताने को उतरीं सड़क पर

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय शुक्रवार को अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ वोट मांगने सड़क पर उतर गईं. परसा विधानसभा सीट पर अपने पिता चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने उतरी ऐश्वर्या ने अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील की. बता दें कि चंद्रिका राय परसा विधानसभा से JDU के प्रत्याशी हैं, जिनके लिए ऐश्वर्या राय वोट मांग रही हैं.

बता दें कि ऐश्वर्या राय की नाराजगी लालू परिवार के खिलाफ भी है जिसे लेकर वह लालू परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की अपील कर रही हैं. हाल ही में सीएम नीतीश कुमार के पैर छूकर ऐश्वर्या राय ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे और शुक्रवार को ऐश्वर्या खुद ही वोट मांगने सड़क पर उतर आईं.

लंबे अरसे से ये कयास लगाए जाते रहे कि RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय भी सक्रिय राजनीति में आ सकती हैं. हालांकि, अब भी इसको लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं हुई है, लेकिन बीते 21 अक्टूबर को जब उन्होंने अपने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा गया.

दरअसल, तब ऐश्वर्या राय ने पहली बार किसी राजनीतिक मंच को शेयर किया था और अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे. उन्होंने मंच से भारी भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है.

Related Articles

Back to top button