खेल

RCB की लगातार तीन मैचों में हुई हार, डिविलियर्स बोले- यही है इस टूर्नामेंट का स्वभाव, कुछ भी हो सकता है

आइपीएल 2020 में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की राह मुश्किल हो गई है। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को लगतार पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद टीम के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि एक के बाद एक तीन मुकाबलों में हारकर काफी खराब एहसास हो रहा है। आप नहीं चाहते ऐसा हो, लेकिन इस टूर्नामेंट का स्वभाव ऐसा ही है। कुछ भी हो सकता है। अगर आप लगातार तीन मैच हार सकते हैं, तो आप लगातार तीन मैच जीत सकते हैं।

डिविलियर्स ने आगे कहा कि शारजाह का विकेट बहुत धीमा था, आउटफील्ड काफी धीमा था और कवर में शॉट खलने पर चौका नहीं मिल रहा था एक या दो रन बन रहे थे। इससे भी काफी दबाव पड़ा। शारजाह में हुए इस मुकाबले में आरसीबी के बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों को चैलेंज तक नहीं दे सके और 20 ओवर में सात विकेट पर मात्र 120 रन ही बना पाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने पांच विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाकर यह मुकाबला पांच विकेट से जीत लिया। सनराइजर्स इस जीत के बाद अंक तालिका में लंबी छलांग लगाकर सातवें से चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

हैदराबाद अब 13 मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है। दूसरी ओर, आरसीबी 13 मैचों में 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। आरसीबी अब सोमवार 2 नवंबर को अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। डिविलियर्स ने कहा कि दिल्ली के खिलाफ मैच काफी अहम होगा, जिसे हम सभी जानते हैं। हमें अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। यदि हम करते हैं, तो चीजें हमारे लिए बहुत अच्छी होंगी

Related Articles

Back to top button