Main Slideदेशबड़ी खबर

24 घंटो के अंदर पकिस्तान ने किया एक चौका देने वाला बड़ा खुलासा :-

पाकिस्तान ने आखिरकार कबूल लिया है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में उसका हाथ था। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में इस हमले को बड़ी कामयाबी बताया है। 24 घंटे के भीतर पाकिस्तान की ओर से यह दूसरा बड़ा खुलासा है। पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने गुरुवार को संसद में कहा – पुलवामा में हमला इमरान सरकार ने कराया। हमने हिंदुस्तान को घुसकर मारा है। पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान सरकार के नेतृत्व में पूरे पाकिस्तान की और हमारी कौम की कामयाबी है। फवाद चौधरी पीएमएल-एन सांसद अयाज सादिक के विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर दिए गए बयान का जवाब दे रहे थे। चौधरी ने कहा कि अयाज सादिक साहब ने बुधवार को यहां पर बात की।

Article 370, Jammu And Kashmir: Pakistan Imran Khan\'s Minister fight Over  Narendra Modi Article 370 scrapped | पाकिस्तान की संसद में गाली गलौच;  मंत्री ने बुजुर्ग सांसद से कहा- जूते मारूंगा ...

अयाज ने संसद में इतनी सफाई से झूठ बोला कि झूठा शख्स भी क्या बात करेगा। बुधवार को अयाज कह रहे थे हिंदुस्तान हमला करने वाला है, यह सोचकर कुरैशी की टांगें कांप रहीं थीं। इस दावे को चौधरी ने संसद में झूठा करार दिया। यही नहीं, उन्होंने बड़े आत्मविश्वास के साथ संसद में बता डाला कि पाकिस्तान ने भारत को घुसकर मारा है। वह यहीं नहीं रुके और पाकिस्तान की पोल खोल डाली। उन्होंने कहा – पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान खान के नेतृत्व में पूरे देश की कामयाबी है। उसके हिस्सेदार आप भी हैं। हालांकि, इस बीच संसद में स्पीकर ने चौधरी को चुप कराने की कोशिश की।

Pakistan Minister Fawad Chaudhry U Turn On Pulwama Terror attack, Discredit  Indian Media पाक मंत्री पुलवामा पर बयान से पलटे, FATF के डर से भारतीय  मीडिया पर दोष मढ़ा - News Nation

बता दें कि पिछले साल 14 फरवरी, 2019 को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने आईईडी से भरी एक कार का इस्तेमाल किया था, जिसे सीआरपीएफ जवानों के काफिले से लड़ा दिया गया था। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इससे पहले विंग कमांडर अभिनंदन पर पाकिस्तान ने स्वीकार किया था कि वह डरा हुआ था। पाकिस्तान के सांसद अयाज सादिक ने अपने देश की संसद में खुलासा किया कि अभिनंदन की रिहाई नहीं होने पर भारत, पाकिस्तान पर हमले के लिए तैयार बैठा था।सादिक ने संसद में बताया था कि विदेश मंत्री एसएम कुरैशी ने पीपीपी, पीएमएल-एन और सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा सहित संसदीय नेताओं के साथ एक बैठक में अभिनंदन को मुक्त करने के लिए कहा था। उस वक्त विपक्ष ने अभिनंदन समेत तमाम मुद्दों पर सरकार का साथ देने का वादा किया था।

Related Articles

Back to top button