प्रदेशबिहार

बिहार चुनाव : चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, तेजस्‍वी ने कही ये बात

राजद नेता तेजस्‍वी यादव और लोजपा नेता चिराग पासवान ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर दोतरफा हमला किया है। तेजस्‍वी ने रविवार को पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी ने एक फ़रमान जारी किया है जिसमें सरकारी कर्मचारियों को 50 साल की उम्र में रिटायरमेंट देने की बात कही गई है। खुद 70 से ज़्यादा के हो गए हैं, लेकिन इस बार जनता उन्हें रिटायर करने जा रही है। हमारी सरकार बनेगी तो रिटायरमेंट की उम्र को बढ़ाएंगे।

इससे पहले बीते दिन शनिवार को सीएम नीतीश कुमार ने एक चुनावी सभा में राजद नेता तेजस्‍वी यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि जिसे क-ख-ग का ज्ञान नहीं है, वे भी बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। इससे पहले तेजस्‍वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन पर बिहार और बिहारियों के बारे में बात करने की अपील की। तेजस्‍वी ने पीएम से 11 सवाल भी पूछे।

इधर एनडीए से अलग होकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रहे लोजपा नेता चिराग पासवान ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है। चिराग ने कहा कि जिस तरह भाजपा नेता एक भ्रष्‍टाचारी मुख्‍यमंत्री का बचाव कर रहे हैं, यह उनकी समझ से परे हैं। उन्‍होंने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के वक्‍तव्‍य को उदृत करते हुए कहा कि चुनाव जीतने पर नीतीश हमारे मुख्‍यमंत्री होंगे आखिर क्‍यों कहा जा रहा है, जबकि नीतीश कुमार भी जान रहे हैं, कि वे चुनाव नहीं जीत रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button