Main Slideदेशबड़ी खबर

अखिलेश ने बातो ही बातो में कह डाला जनता के सामने आया सच बीजेपी की बी टीम है बहुजन समाज पार्टी :-

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पर हमला बोला और कहा कि हम जनता के सामने बीएसपी और बीएसपी का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अखिलेश यादव लखनऊ में शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित कर थे। उन्होंने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर बड़ा मामला जनता के सामने खोल दिया। यादव ने कहा कि हम जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अब तो साबित हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि जो लोग बीजेपी के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं। उनका पदार्फाश होना जरूरी था, इसीलिए सपा ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए यह कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है। हमने तो यहां निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया, लेकिन बाद में उसका पर्चा ही खारिज हो गया है।

Akhilesh Yadav Comments On Ncrb Report On Uttar Pradesh. - अखिलेश यादव  बोले, भाजपा की सरकार में कोई भी कहीं भी मारा जा सकता है - Amar Ujala Hindi  News Live
अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।

Related Articles

Back to top button