Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

प्रयागराज के रेस्टोरेंट में हुई जांच मिले तीन पाजिटिव :-

कोरोना संक्रमण अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। रविवार को कुल 82 नए मरीज सामने आए तो एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती एक मरीज की मौत हो गई। हालांकि इस बीच शहर के तमाम रेस्टोरेंट्स के कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई। इसमें 1133 मरीजों की जांच के बाद तीन की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। राहत की बात यह रही कि कुल 169 मरीज कोरोना से ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए।

Lucknow Agra (Uttar Pradesh) Coronavirus Cases Update District Wise | UP  Corona Testing/Numbers Death Toll Latest Today News; Agra Meerut Noida  Lucknow Varanasi Amethi | लगातार दूसरे दिन कोरोना पॉजिटिव केस में

रविवार को शहर के तमाम रेस्टोरेंट्स में दिनभर अभियान चलाया गया। इसमें कुल तीन कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए। सभी का इलाज शुरू करा दिया गया। सोमवार को शहर के धार्मिक स्थलों पर कोरोना की जांच की जाएगी। इन धार्मिक स्थलों के स्टाफ का सैंपल लेकर जांच की जाएगी। इस बीच रविवार को संक्रमित होने वालों में जीजीआईसी की प्रिंसिपल और डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रिकवरी तेज होने से प्रयागराज में लगातार कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या कम हो रही है। रविवार को यह संख्या घटकर 1132 हो गई। जल्द ही यह आंकड़ा एक हजार के नीचे आने की उम्मीद है। सीएमओ डॉ। गिरिजाशंकर बाजपेई का कहना है कि त्योहार के सीजन पर लोग थोड़ा सा सतर्क रहें। भीड़ वाली जगहों पर मास्क का यूज करें और एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रहें।

Related Articles

Back to top button