LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

में नहीं लूंगी सन्यास सपा को हर हाल में हराएंगे : बसपा सुप्रीमो मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश यादव के आरोपों पर प्रेस कांफ्रेंस कर जवाब दिया. मायावती ने साफ तौर पर कहा है कि वे किसी का भी समर्थन करेंगी, लेकिन समाजवादी पार्टी को हर हाल में हराएंगी. इसके साथ ही मायावती ने ये भी स्पष्ट किया है कि बीजेपी के साथ उनका कोई गठबंधन नहीं है. मुस्लिम समाज के प्रति अपनी विचारधारा का हवाला देते हुए मायावती ने ये भी कहा है कि वो बीजेपी के साथ चुनाव लड़ ही नहीं सकतीं, क्योंकि उनकी पार्टी की विचारधारा उनसे नहीं मिलती.

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी के उन आरोपों पर खुलकर जवाब दिया जिसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि बीएपी ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया है. मायावती ने साफ किया बीजेपी के साथ न तो उनका गठबंधन है और न ही वो उनके साथ चुनाव लड़ेंगी. मायावती ने साफ किया कि बीजेपी से उनकी पार्टी की विचारधारा नहीं मिलती, ऐसे में उनके साथ गठबंधन का सवाल ही नहीं उठता.

इतना ही नहीं उन्होंने केंद्र पर सीबीआई और ईडी के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें परेशान किया गया है. याद दिला दें कि पिछली प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने कहा था कि सपा को हराने के लिए वो बीजेपी को भी वोट दे सकती हैं, जिसके बाद बीजेपी ने इस प्रतिक्रिया देते हुए साफ किया था कि उन्हें मायावती के समर्थन की जरूरत नहीं है.

मायावती इस वक्त समाजवादी पार्टी के विश्वासघात से आहत हैं. ऐसे में उन्होंने कहा है कि वो किसी भी दबाव में आने वाली नहीं हैं. बसपा सुप्रीमो ने साफ किया है कि वो अभी संन्यास नहीं लेने वाली हैं, वे काफी मजबूत हैं और एमएलसी चुनाव में सपा को हराएंगी. मायावती ने मुस्लिम समाज का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने सर्वसमाज का ख्याल रखा है. मुस्लिम समाज के लोगों को भी टिकट दिया. उनकी छवि भले ही खराब की गई हो, लेकिन उनके शासनकाल में कभी एक भी दंगा नहीं हुआ.

Related Articles

Back to top button