Main Slideदेशबड़ी खबर

भाजपा विधायक ने कौन बनेगा करोड़पति शो में पूछे गए इस सवाल को लेकर अमिताभ बच्चन के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर :-

महाराष्ट्र बीजेपी विधायक अभिमन्यु पवार ने बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और कौन बनेगा करोड़पति 12 के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में अभिमन्यु पवार ने अपनी दो पेज की शिकायत की एक कॉपी पोस्ट करते हुए मंगलवार को ट्वीट किया, हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और हिंदुओं के बीच कलह पैदा करने की कोशिश की गई। पवार ने लातूर पुलिस के पास दायर अपनी शिकायत में, बच्चन और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के खिलाफ शुक्रवार के करमवीर विशेष एपिसोड के दौरान पूछे गए एक सवाल पर कार्रवाई की मांग की।

Captain Abhimanyu says BJP completes its promise of making Hissar airport
केवल हिंदू शास्त्र ही नहीं बल्कि दूसरे धार्मिक शास्त्रों के नाम भी लिखते
पुलिस की शिकायत के अनुसार 25 दिसंबर, 1927 को डॉक्टर बीआर अंबेडकर और उनके अनुयायियों ने किस शास्त्र की प्रतियां जलाई थीं? और उत्तर के विकल्पों में विष्णु पुराण, भगवद गीता, ऋग्वेद और मनुस्मृति थे। शिकायत में कहा गया है कि सभी विकल्प हिंदू पांडुलिपियां हैं और यह जानबूझकर एक बड़ी साजिश के हिस्से के रूप में किया गया था। पवार ने शिकायत में लिखा कि अगर उनके इरादे ठीक होते हैं तो उत्तर के विकल्पों में केवल हिंदू शास्त्र ही नहीं बल्कि दूसरे धार्मिक शास्त्रों के नाम भी लिखते।

Bjp Mla Abhimanyu Pawar Files Fir Against Amitabh Bachchan And Makers Of  Kaun Banega Crorepati - केबीसी के सवाल पर घिरे अमिताभ, भाजपा विधायक ने की  एफआईआर की मांग - Amar Ujala

Related Articles

Back to top button