Main Slideदेशबड़ी खबर

इंदौर :12 नवंबर से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट, दूसरी बार इंडिगो ने शुरू की बुकिंग :-

देश की पर्यटन राजधानी कहे जाने वाले गोवा के लिए इंदौर से 12 नंवबर से सीधी फ्लाइट शुरू होगी। निजी उड़ान कंपनी इंडिगो ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। शुरुआती किराया 3600 रुपये रखा गया है। हालांकि इससे पहले सितंबर में भी कंपनी ने इसकी बुकिंग की थी, लेकिन फ्लाइट शुरू नहीं की थी।

इंडिगो ने बंद की ये सर्विस, पैसेंजर्स को देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

ट्रेवल एजेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष हेमेंद्रसिंह जादौन के अनुसार कंपनी ने हमें सूचना दी है कि वह गोवा के लिए फिर से उड़ान शुरू करने जा रही है। विमान पहले की तरह की यहां से दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर उड़ान भरकर दोपहर दो बजकर 35 मिनट पर गोवा पहुंचेगा। वापसी में यह विमान तीन बजकर 15 मिनट पर उड़ान भरकर शाम पांच बजकर 20 मिनट पर इंदौर पहुंचेगा। जादौन के अनुसार इस फ्लाइट की काफी मांग रहती है। अभी जिन यात्रियों को गोवा जाना है, उन्हें पहले मुंबई जाना पड़ रहा था, लेकिन अब वे जल्द ही गोवा पहुंच जाएंगे।

छग : रायपुर से गोवा-मुंबई व बेंगलुरू के लिए सीधी उड़ान

इधर कंपनी ने एयरपोर्ट प्रबंधन को दी गई सूचना में पांच नवबंर से पुणे फ्लाइट शुरू करने की जानकारी दी थी, लेकिन कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू नहीं की है। जिससे लग रहा है कि कंपनी इस फ्लाइट को अपनी घोषणा के अनुसार शुरू नहीं करेगी। इससे पहले एयर इंडिया ने अपनी दिल्ली की फ्लाइट को अस्थायी रूप से पुणे के लिए चलाया था, लेकिन अब उसे भी बंद कर दिया है।

Related Articles

Back to top button