LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के गाने ने मचाई धूम

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं इस बीच दर्शकों को अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी’ का इंतजार है.

ये फिल्म अक्षय कुमार के अलग रूप से लेकर इसके टाइटल को लेकर हुए विवादों के कारण खूब खबरों में रही है. वहीं अब ये फिल्म अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने के कारण जमकर सुर्खियां बटोर रही है. अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का गाना ‘बम भोले’ रिलीज हो गया है. वहीं इस गाने में अक्षय कुमार का डांस देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वो इस पूरे वीडियो में ऐसा डांस कर रहे हैं, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधता नजर आ रहा है.

BamBholle Song: अक्षय कुमार की फिल्म Laxmii का धमाकेदार गाना, देखकर दंग रह  गए लोग

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है. इस गाने में दिख रहा है कि अक्षय कुमार अपनी पूरी ताकत लगाकर डांस कर रहे हैं और भोलेनाथ को प्रसन्न करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं गाने में अक्षय कुमार का लुक भी देखने लायक है. उन्होंने इस गाने के लिए लंबे बाल, लाल साड़ी, चूड़ियां और माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लगा रखी है. वहीं गाने में अक्षय के साथ-साथ बैकग्राउंड डांसर्स भी धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. यहां देखें इस गाने का वीडियो-

गाने सिंगर Viruss ने गाया है, वहीं इसे Ullumanati ने लिखा है और इसका म्यूजिक भी दिया है. गाने की शानदार सिनेमैटोग्राफी संथना कृष्ण रविचंद्रन ने की है. इस गाने को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं लोगों के इसकी सबसे खास बात अक्षय कुमार का शानदार डांस लग रहा है. इस गाने में अक्षय अपनी पूरी पावर के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसके डांस स्टेप्स भी काफी ताकत वाले हैं.

Related Articles

Back to top button