Main Slideदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

बाबा के ढाबे पर यूट्यूबर ने मानहानि का आरोप लगाया, ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपए देने का दावा:-

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय ‘बाबा का ढाबा’ से जुड़े मामले की जांच के बीच यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उनका दावा है कि उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपए की राशि सौंपी थी।

Baba's Dhaba': YouTuber alleges defamation, claims to give Rs 3.78 lakh to  dhaba owner | 'बाबा का ढाबा': यूट्यूबर ने लगाया मानहानि का आरोप, ढाबा मालिक  को इतनी रकम देने का दावा|

वासन ने ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था।
इसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए थे।

हालांकि वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

यूट्यूबर गौरव के खिलाफ बाबा का ढाबा के मालिक ने कराई FIR, अब उन पर मानहानि  का केस | Khabar Uttarakhand News

प्रसाद ने कहा कि उन्हें वासन से 2.33 लाख रुपए का चेक हासिल हुआ। जब उनसे बाकी राशि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि उनके नाम पर वासन ने कितने रुपए जमा किए, इस बारे में या तो वासन को या फिर देने वाले को ही जानकारी होगी।
इस आरोप को इनकार करते हुए वासन ने कहा कि झूठे दावे करके वह मुझे बदनाम कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मेरे बैंक खाते में मदद के लिए 25 लाख रुपये आए, जो कि सही नहीं है।

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें मदद के लिए कितनी राशि मिली तो वासन ने बताया कि उनके पास इस संबंध में करीब 3.78 लाख रुपए आए जिसमें पेटीएम से मिली राशि भी शामिल है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने दो चेक उन्हें (भोजनालय मालिक) दिए। एक चेक एक लाख रुपए जबकि दूसरा चेक 2.33 लाख रुपये का था जबकि 45,000 रुपए प्रसाद को पेटीएम के जरिए दिए।

Related Articles

Back to top button