LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले ऑफिसर के संपर्क में आने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. वहीं, बीजेपी सांसद गौतम गंभीर भी एकांतवास में चले गए हैं. अमरिंदर सिंह के होम क्वारनटीन होने की वजह से उनके सारे कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं. इससे पहले भी वो कोरोना वायरस से पीड़ित कांग्रेस विधायकों के संपर्क में आने के कारण क्वारनटीन हुए थे.

दरअसल, दिल्ली में 31 अक्टूबर को महर्षि वाल्मीकि जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम में कई आईएएस अधिकारी भी शामिल हुए थे. सीएम अमरिंदर ने कई अधिकारियों से मुलाकात भी की थी. इन अधिकारियों में कई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी खुद को भी सभी आयोजनों से अलग (पृथक) कर लिया है.

हाल के दिनों में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन करते दिखे हैं. बुधवार को उन्होंने केंद्र द्वारा पंजाब को जीएसटी का बकाया नहीं चुकाने के मामले पर सवाल उठाते हुए दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन भी किया था. इस दौरान उन्होंने आपदा राहत कोष का पैसा नहीं दिए जाने की भी बात कही थी. इस दौरान भी वो कई लोगों के संपर्क में आए थे.

कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए अमरिंदर, हुए क्वारनटीन, गंभीर ने भी खुद को  किया आइसोलेट - Punjab CM Captain Amrinder home quarantines himself after  came in contact with a COVID19 ...

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘घर में कोरोना वायरस केस होने के कारण मैंने खुद को एकांतवास में रखा है और खुद के कोरोना टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं. सभी से अपील है कि सभी गाइडलाइंस फॉलो करें और इसे हल्के में ना लें. सुरक्षित रहें.’ बता दें कि गौतम गंभीर ने अपना कोविड-19 टेस्ट करवा लिया है, हालांकि उनके टेस्ट का रिजल्ट अभी नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button